अक्षय अभिनीत फिल्म एयरलिफ्ट 100 करोड़ क्लब में शामिल

308

airlift
अक्षय कुमार और निमरत कौर अभिनीत ‘एयरलिफ्ट’ ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए की कलेक्शन का आंकड़ा पार कर लिया है। दर्शकों द्वारा पसंद किए जाने के साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार जबरदस्त कमाई करती नजर आ रही है। रिलीज़ के दूसरे हफ्ते भी दर्शकों के बीच फिल्म की तरफ रुझान देखने को मिल रहा है। इराक़ – कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत से भारतीयों के निकासी पर आधारित फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने रिलीज के दूसरे हफ्ते भी शानदार कमाई कर देशभर में 102.76 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
बॉक्स ऑफिस पर मिल रहे इस शानदार सफलता से अक्षय कुमार बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा है, ‘‘जितनी मैंने उम्मीद की थी, बॉक्स ऑफिस पर इसे उससे अधिक सफलता मिली.’’

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार छाए हुए हैं लेकिन उस तरह से नहीं जैसे वो अपनी मसाला फिल्मों में दिखते हैं. यहां वो अपने रोल को बड़े ज़बरदस्त अंदाज़ में अंडरप्ले करते हैं और यही उनके किरदार को असरदार बनाता है. अपना फायदा देखने वाले चालाक बिज़नेसमैन से दूसरों का दर्द महसूस करने वाले इंसान तक अपने बदलाव को वो सरलता से निभा जाते हैं. इसके अलावा फिल्म में सरकारी अफ़सर के रूप में कुमुद मिश्रा ने बढ़िया अभिनय किया है. शिकायत करने वाले झक्की के किरदार में प्रकाश बेलावड़ी का किरदार अजीब सा लिखा गया है लेकिन आखिर में जब वो अक्षय को गले लगाते हैं, वो बहुत अच्छा सीन है. निम्रत कौर का रोल कम है लेकिन उन्होंने मज़बूती से निभाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here