टीचर ने अपनी ही एक स्टूडेंट के साथ किया सेक्स, सजा में अब अपने बच्चो तक से नहीं मिल पायेगी

1537

sex
एक शादीशुदा स्कूल टीचर ने अपनी ही एक स्टूडेंट के साथ सेक्स किया। इस जुर्म में कोर्ट ने उसे अपने ही बच्चों से न मिलने की सजा सुनाई है। नॉर्थ कैरलाइना की लोरा गैरिगस को मंगलवार को इस मामले में अरेस्ट किया गया। इस टीचर पर 17 साल की एक लड़की के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप का आरोप है।
गैरिगस ने इस लड़की के साथ कई महीनों तक सेक्शुअल रिलेशन बनाए। 30 साल की उम्र की इस टीचर के तीन बच्चे हैं। कहा जा रहा है कि इस महिला टीचर ने कम्बलैंड इंटरनेशनल अर्ली कॉलेज से इस्तीफा दे दिया है। इस महिला टीचर के स्टूडेंट के साथ सेक्शुअल रिलेशन को लेकर दिसंबर में मामला सामने आया था।

उसी स्टूडेंट ने गैरिगस के बारे में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस टीचर पर चार आरोप साबित हो गए हैं। गिरफ्तारी के बाद इस महिला टीचर को 18 साल से कम उम्र के किसी भी लड़के या लड़की के मिलने की अनुमति नहीं होगी। इसके तहत वह अपने बेटों और बेटियों से भी नहीं मिल पाएगी।

जब गैरिगस को इस बारे में पता चला तो वह रोने लगी। उसने जज से पूछा, ‘क्या यह पाबंदी अपनी संतान पर भी है? जज चेरी साइला मैक ने कहा, ‘आप अपने आसपास के किसी भी 18 साल से कम उम्र को लोगों से नहीं मिल पाएंगी।’ पुलिस का कहना है कि टीचर और स्टूडेंट के बीच सेक्शुअल रिलेशनशिप सहमति से थी।

इस महिला टीचर को कई मामलों में आरोपी बनाया गया है। कानून के मुताबिक टीचर और स्टूडेंट के बीच सेक्शुअल रिलेशन पर पाबंदी है। गैरिगस बायोलॉजी की टीचर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here