अब स्मार्ट फोन मिलेगा मात्र 251 रु में !

411

freedom
नोएडा की एक कम चर्चित कंपनी रिंगिंग बेल्स प्राइवेट लिमिटेड एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आई है, जिसे वह भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन बता रही है। फ्रीडम 251 नाम के इस स्मार्टफोन के लिए काफी जिज्ञासा देखी जा रही है। रिंगिंग बेल्‍स के इस फोन के मार्केट में आने से स्‍मार्टफोन बाजार में नया कंप्‍टीशिन शुरू होगा। कंपनी की योजना 500 रुपए से कम के स्‍मार्टफोन मार्केट में उतारने की है।
इस फोन के लिए गुरुवार (18 फरवरी) से 21 फरवरी तक बुकिंग शुरू होगी। इसके बाद 30 जून तक डिलिवरी मिल जाएगी। बुकिंग सुबह छह बजे से शुरू होगी। बताया जा रहा है कि फ्रीडम 251 फोन में जबरदस्‍त फीचर है।

रिंगिंस बेल्स के स्मार्टफोन Freedom 251 को केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर आज लांच करेंगे। कंपनी ने प्रधानमंत्री के मेक एन इंडिया के प्रोजेक्ट को ध्यान में रखकर यह फोन बनाया है। नोएडा की इस कंपनी ने मीडिया को बताया कि फोन की कीमत 500 रुपए के अंदर रखी गई है। लांचिग से पहले किये गये सभी टेस्ट सफल रहे हैं।

फोन में 1.3 गीगाहर्टज क्‍वाडकोर प्रोसेसर है। साथ ही 1जीबी रैम और 2जीबी इंटरनल मैमेरी है। यह फोन पूरी तरह स्वदेशी है। मैन्युफैक्चरिंग से लेकर असेंबलिंग तक भारत में ही हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here