ओह गजब: यहाँ पुलिस में सिर्फ बोल्ड और ब्यूटीफुल महिलाओं को मिलती है नौकरी

882

maxico-police
जी हाँ आपको ये पढ़कर शय हैरानी हो रही हो लेकिन कभी अपनी खूबसूरती की वजह से पर्यटकों का केंद्र रहने वाला देशड्रग्स की तस्करी से पर्यटकों से दूर हो गया । ट्यूरिस्ट दूर हुए तो आमदनी भी घट गई। बात कर रही हैं मेक्सिको की। मेक्सिको में इन दिनों एक खास बात सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। यहां की बोल्ड और ब्यूटीफुल महिला पुलिस पर्यटकों को अपनी ओर खींचने में सफल रही है।

ये खास पुलिस ना केवल क्राइम को कंट्रोल करने में सफल रही है बल्कि एक बार फिर से मेक्सिको को पर्यटकों का चहेता ट्यूरिस्ट प्लेस बनाने में सफल रही है। मेक्सिको के अकापुल्को नामक स्थान पर यातायात महिला पुलिसकर्मियों के लिए जरुरी है कि कैंडिडेड्स बोल्ड और सुंदर हो। इस पुलिस फोर्स में भर्ती होने के लिए महिलाओं का सुंदर, बहादुर और पूरी तरह से फिट होना जरूरी है।

क्या होता है काम
अकापुल्को टूरिस्ट असिस्टेंस ब्रिगेड में केवल सुंदर और बोल्ड लड़कियों की भ र्ती होती है। ऐसा इसलिए ताकि वो ट्रैफिक कंट्रोल करने के साथ-साथ लोगों का ध्यान खींच सके। इनका काम होता है इस पूरे इलाके में ट्रैफिक की देख-रेख करना, पैट्रोलिंग करना और अगर बीच एरिया के आसपास लोग जुर्म करते हुए दिखे तो उन्हें पकड़ना। बड़ी ट्यूरिस्ट की संख्या इन सुंदर महिला पुलिस की वजह से यहां टूरिस्टों की संख्या में इजाफा आया है। इतनी ही नहीं सरकार का मानना है कि कई बार सुंदर महिला पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर पुरुष जल्दी ही हथियार डाल देते हैं। इस ब्रिगेड में 18 से लेकर 28 साल तक महिलाओं की भर्ती की जाती है। इस ब्रिगेड की भर्ती के लिए महिलाओं को अपने पूरे लुक पर गौर करना होता है। इस फोर्स में भर्ती होने वाली महिलाओं को 3 माह का गहन प्रशि‍क्षण दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here