अनुपम खेर का आरोप- JNU ने मेरी फिल्म ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक’ दिखाने से मना किया

208

anupam kher
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर इस समय लगातार अपने किसी न किसी बयान से सुर्खियो में बने हुए हैं. अभी हाल में हुए जेएनयू विवाद में भी अनुपम खेर नें टिपण्णी की थी जिसका खामियाजा उन्हें कुछ इस तरह भुगतना पड़ा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘बुद्धा इन ए ट्रैफिक’ कों जेएनयू केम्पस में दिखाने से रोक लगा दी गई हैं.

अनुपम खेर का आरोप हैं कि उन्होंने जेएनयू विवाद कि आलोचना कि थी जिसकी वजह से उनकी आगामी फिल्म के प्रदर्शन पर जेएनयू केम्पस में रोक लगा दी गई हैं. हालांकि विश्वविद्यालय ने ऐसी किसी भी बात से इंकार किया हैं. विश्वविद्यालय पर ‘भाषण एवं अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का गला घोंटने’ का आरोप लगाते हुए खेर ने कहा कि, उन्हें बताया गया है कि विश्वविद्यालय अपने परिसर के वर्तमान माहौल के मद्देनजर इस फिल्म को दिखाने की इजाजत नहीं दे सकता.

विश्वविद्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी नें बताया कि अनुपम नें किसी खास विभाग को अनुरोध दिया है या नहीं इस बात का मुझे पता नही हैं लेकिन प्रशासन के संज्ञान में कुछ नहीं आया है. मुझे तो फिल्म कों केम्पस में दिखाए जानें के लिए कोई भी लिखित या मौखिक अनुरोध नही दिया गया हैं. ऐसे में फिल्म कों लेकर में कुछ भी नही कह सकता हूँ.

आप कों बता दें कि अनुपम कि इस फिल्म में कुछ ऐसा ही माहौल दिखाया गया हैं जैसा माहौल इस समय जेएनयू विश्वविद्यालय में बना हुआ हैं. ऐसे में अनुपम द्वारा लगाए गये आरोप सच भी साबित हो सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here