सांप के खून पर भारी पड़ा देसी घी, विजेंदर सिंह ने दर्ज की लगातार चौथी जीत

214

boxing-620x400
विजेंदर सिंह ने सांपों का खून पीने वाले हंगरी के मुक्केबाज एलेक्जेंडर होरवाथ को तीसरे ही राउंड में ठोककर लगातार चौथी जीत दर्ज की। विजेंदर ने प्रो-कॅरियर के पहले तीनों मुकाबले दो राउंड में निपटा दिए थे और चौथे मुकाबले में 20 वर्षीय होरवाथ को तीसरे राउंड में घुटनों के बल ला दिया। विजेंदर ने पहले ही राउंड से होरवाथ को बैकफुट पर रखा।

इस मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए एलेक्जेंडर ने जहरीले सापों का खून पिया लेकिन अफसोस अंत में उन्हें विजेंदर से हारना ही पड़ा। लिहाजा हंगरी के एलेक्ज़ेंडर होरवाथ के ख़िलाफ़ रिंग में उतरे विजेंदर नॉक आउट पंच के साथ जीतने में सफल रहे।
पहले राउंड में विजेंदर ने होरवाथ के ख़िलाफ़ अच्छी शुरुआत की, लेकिन दूसरे राउंड में विजेंदर ने दो-तीन स्ट्रेट पंच उन पर जमाए। लेकिन तीसरे राउंड में विजेंदर सिंह ने होरवाथ को कोई मौक़ा नहीं दिया और एक ज़ोरदार साइड पंच जमाया, जिससे होरवाथ रिंग में लड़खड़ाने लगे और गिर गए।
गौरतलब है कि विजेंदर (75 किलोग्राम) ने अभी तक अपने सभी पेशेवर मुकाबलों में जीत हासिल की है। विजेंदर ने एलेक्जेंडर के बारे में कहा कि वह काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि एलेक्जेंडर काफी अच्छे प्रतिद्वंदी हैं। उनके खिलाफ खेलकर मुझे नया अनुभव मिलेगा। उन्हें मुझसे ज्यादा अनुभव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here