ओवैसी की जीभ पर 21 हजार का इनाम, घर के बाहर हिन्दू सेना ने लगाया पोस्टर

253

owaisi-poster
एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी को देशद्रोही बताता हुआ और उनपर भारत माता का अपमान करने के आरोप वाला पोस्टर बुधवार को अशोक रोड पर स्थित उनके आधिकारिक निवास के गेट के सामने लगा हुआ मिला. कथित तौर पर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने शाम सात बजे के करीब ये पोस्टर लगाए. पोस्टर को तुरंत हटा दिया गया और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

हिंदू सेना के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा, हमारे कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाए क्योंकि ओवैसी से वे खफा हैं, जिन्होंने कहा है कि वे वंदे मातरम् नहीं कहेंगे। देश में गद्दारों के लिए कहीं जगह नहीं होनी चाहिए।
इस बीच मेरठ में कॉलेज के छात्रों ने बुधवार को ओवैसी का पुतला फूंका और ऐलान किया कि जो भी ओवैसी की जीभ काटेगा उसे 21 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। छात्रों का कहना है कि ओवैसी की संसद की सदस्यता भी रद्द होनी चाहिए।
हैदराबाद की एक अदालत में एक निजी शिकायत दायर की गई जिसमें पुलिस को यह निर्देश देने की मांग की गई कि वह एआईएमआईएम नेता असदुदीन ओवैसी के खिलाफ उनके उस भाषण के लिए प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दे जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उनकी गर्दन पर चाकू भी रख दिया जाए तो भी वह ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलेंगे।

याचिकाकर्ता साई कुमार गौड़ ने मलकाजगिरि में 20 वें मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में शिकायत दायर की और आरोप लगाया कि ओवैसी का भाषण मानहानिकारक था। उन्होंने आईपीसी की धारा 153 ए (विभिन्न समूहों के बीच धर्म, नस्ल, जन्म स्थान, आवास, भाषा आदि के आधार पर शत्रुता फैलाना) के तहत पुलिस को मामला दर्ज करने और मामले में आगे जांच करने का निर्देश देने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here