यहाँ मात्र 134 रु. में मिलता है जिस्म !

496

देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सेक्‍स एक ऐसा मुद्दा है जिसपर कोई खुलकर बात तो नहीं करता है लेकिन यौन संबंध बनाने में रुचि लगभग सभी की होती है। कई लोग सेक्‍स करने के लिए वेश्‍याओं तक का सहारा भी लेते हैं।

एक खबर के अनुसार, पश्चिम बंगाल के सोनागाछी इलाके में वेश्‍यावृत्ति बहुत तेजी से फल फूल रही है। एशिया में इस इलाके को देह-व्‍यापार का सबसे बड़ा इलाका माना जाता है। इसी वजह से यहां पर वेश्‍यावृत्ति में शामिल होने वाली युवतियां महज 134 रुपयों पर अपने जिस्‍म से समझौता करती हैं।

दुनियाभर से पश्चिम बंगाल में घूमने आए हजारों सैलानी सोनागाछी इलाके में आते हैं। वे यहां रहने वाली कई वेश्‍याओं से महज दो डॉलर की कीमत चुकाकर यौन संबंध बनाते हैं।

अमूमन झुग्गियों में जीवन यापन करने वाली ये वेश्‍याओं की संख्‍या इस इलाके में तकरीबन 12 हजार से भी अधिक है। बड़ी संख्‍या में होने की वजह से विदेश से भी आए सैलानी यौन संबंध बनाने के लिए ज्‍यादा कीमत अदा नहीं करते हैं।

बता दें कि यहां रहने वाली महिलाएं कई पीढि़यों से देह-व्‍यापार के धंधे में लिप्‍त हैं। हालांकि, राज्‍य सरकार ने इलाके की स्थिति बेहतर बनाने के भरसक प्रयास किए हैं लेकिन अभी भी स्थिति में ज्‍यादा सुधार नहीं हो सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here