केरल: छात्रा से रेप के बाद वीभत्स हत्या, आंते बाहर निकाली

273

rape
केरल की एक 29 वर्षीय छात्रा के साथ दिल्ली के निर्भयाकांड से भी ज्यादा दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। यहां लॉ का कोर्स कर रही 30 साल की दलित छात्रा की रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। अपने घर में मृत मिली इस छात्रा की आंतें तक बाहर निकली हुई थीं।
मामला केरल के एर्नाकुलम जिले के पेरुम्बवूर का है। छात्रा के पेट और शरीर में कई गंभीर घाव हैं। आंतें बाहर निककल आई हैं। स्थित‌ि को देखकर लगता है कि उसके साथ निर्भयाकांड से भी ज्यादा वीभत्सता से दरिंदगी की गई है। छात्रा पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है क्योंकि उसके शरीर पर 30 घाव मिले हैं

पुलिस के मुताबिक छात्रा अपनी मां के साथ रहती थी, जिनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसके पिता ने उसकी मां को छोड़ दिया था। छात्रा को आखिरी बार गुरुवार दोपहर 1 बजे देखा गया था जब वह पानी भरने के लिए निकली थी। पुलिस को शक है कि गुरुवार दोपहर ही उस पर हमला किया गया होगा। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

राज्य की विपक्षी पार्टी सीपीएम ने इस मामले में राज्य सरकार पर ‘निष्क्रियता’ बरतने का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ राज्य के गृहमंत्री रमेश चेन्नितला ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने का वादा किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here