बाबा रामदेव ने लगाया गोल्ड क्रीम, लालू ने बताई तीसी की रेसिपी

191

ramdev-lalu
ऐसा लगता है योगगुरु बाबा रामदेव और उनके जबरदस्त विरोधी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू यादव के बीच ‘दोस्ती’ हो गई है। कभी एक-दूसरे को लेकर आड़े तिरछे बयानों की झड़ी लगाने वाली दोनों हस्तियों की आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ओर ही संकेत (पॉजिटिव) दिखे। रामदेव ने लालू को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में शामिल होने का न्योता दिया। पतंजलि गोल्ड क्रीम उनके गालों और माथे पर लगाई व एनर्जी चॉकलेट भी खिलाई। बदले में लालू यादव रामदेव के दूध और मलाई वाले साबुन का प्रचार भी करते दिखे।
इस मौके पर दोनों ही दिग्गजों को मीडिया के तमाम सवालों का जवाब देना पड़ा। दिल्ली में लालू के घर पहुंचे बाबा रामदेव ने उन्हें गोल्ड क्रीम लगाकर बताया कैसे आप इस क्रीम को लगाकर दमक गए हैं।

वहीं लालू ने भी बाबा रामदेव की तारीफ की। मीडिया ने जब लालू से पूछा कि कभी आपने बाबा रामदेव को मेंटल कहा था, तो आज वह अचानक पलट गए और कहा, नहीं ये जड़ी बूटी देने वाले मेंटर हैं।

इस मौके पर बाब रामदेव ने लालू की तारीफ करते हुए कहा कि वह खुद स्वदेशी उत्पादों का प्रचार करते हैं। वह घी, दूध, नींबू, सत्तू आदि का अकसर प्रचार करते दिखते हैं। हाल ही में वह आम का पना बनाने की विधि बताते भी दिखे थे।

आज मीडिया के सामने उन्होंने तीसी की उपयोगिता के बारे में बताया और रेसिपी भी बताई कि कैसे आप उसको स्वाद के साथ खा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here