बिहार: आखिरकार रॉकी यादव ने स्वीकारा अपना जुर्म

304

rockey-yadav
घटना के छह दिन बाद शुक्रवार को पुलिस रिमांड के दौरान आखिरकार आदित्य हत्याकांड के मुख्य आरोपित रॉकी यादव ने कबूल किया कि उसने ही गोली चलायी थी, जिससे आदित्य सचदेवा की मौत हो गयी. पूछताछ के दौरान पुलिस के वरीय अधिकारियों ने राॅकी से 250 सवाल पूछे. एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि रॉकी के लिए लगभग 250 सवाल तैयार किये गये थे. पूछताछ में उसने गोली चलाने की बात कबूल की है. एसएसपी ने बताया कि रॉकी से अन्य बिंदुओं पर भी पूछताछ की गयी है.

अभिषेक सचदेव की हत्या के बाद शनिवार को सुबह पहली बार पुलिस उनके घर पर पहुंची और परिवार वालों का जायजा लिया. मुलाकात के बाद आइजी कि एमएलसी मनोरमा देवी की जल्द गिरफ्तारी हाेगी. उन्होंने कहा कि पुलिस सही दिशा में काम कर रही है. आइजी ने यह भी कहा कि रॉकी ने हत्या की बात से इनकार नहीं किया है.

स्मरणीय है कि गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस ने कहा था कि रॉकी ने गोली चलाने की बात स्वीकारी है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह जेल से बाहर निकाल कर पुलिस रिमांड में रॉकी से हुई पूछताछ के दौरान उसने बताया कि विगत शनिवार की शाम गया-डोभी रोड पर उसकी गाड़ी (रेंज रोवर) काे ओवरटेक किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here