बिहार के पुर्णिया में जन्मा अदभुत बच्चा, पैदा होते ही बैठने लगा, देखने के लिए उमड़ी भीड़

4057

bihar-purniya-child
बिहार के पुर्णिया जिले के पहाड़ टोल मीरगंज हॉस्पिटल मे आज सुबह एक अद्भुत बच्चे का जन्म हुआ जो पैदा होने के तुरंत बाद बैठ गया। जिसे देख वहां उपस्थित सभी डॉक्टर और नर्स घबरा गए और वरिष्ठ डॉक्टरों को मामले की जानकारी दी। अद्भुत बच्चे के जन्म लेने की जानकारी सुनते ही वरिष्ठ डॉक्टरो ने भी बच्चे और उसके मां को देखने के लिए पहुंचे। इसके साथ ही साथ इस अद्भुत बच्चे को देखने के लिए आसपास के इलाकों के लोग भी इकट्ठे हो गए।

उल्लेखनीय है कि पूर्णिया जिले के अनुमंडल क्षेत्र के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बीकोठी मे चहबज्जा गांव निवासी ऋषि कुमार की पत्नी शांति देवी को गुरुवार की देर रात अचानक पेट में दर्द होने लगा। जिसे देखते हुए वो नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र बीकोठी पहुंची। डॉक्टरों ने कहा कि डिलेवरी का वक्त आ गया है और उसे अस्पताल में एडमिट कर लिया। शुक्रवार की सुबह उसने एक अद्भुत बच्चे को जन्म दिया। जहां बच्चे के सिर के ऊपर किले के आकार में मांस निकला हुआ है। तो पूरा चेहरा सिंदूर की तरह लाल दिखता है।
इस तरह जन्मे अद्भुत बच्चे को देखने के लिए जमा हुए लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। जिसे देखते हुए बच्चे की मां शांति देवी ने लोगों को बच्चे को देखने से मना कर दिया। बच्चे की मां शांति देवी की इलाज कर रही डॉक्टर सुनीता श्रीवास्तव ने बताया कि फिलहाल बच्चा और बच्चे की मां दोनों स्वस्थ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here