कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पूरा अब मुस्लिम मुक्त भारत बनाने का समय: साध्वी प्राची

705

sadhvi-prachi
एक नए विवाद को जन्म देते हुए विहिप नेता साध्वी प्राची ने मंगलवार को कहा कि भारत को मुस्लिमों से मुक्त बनाने का समय आ गया है। अक्सर विवादों में रहने वाली साध्वी ने दावा किया कि ‘कांग्रेस मुक्त’ भारत का मिशन पूरा हो गया है और अब देश को मुस्लिमों से मुक्त करने का समय आ गया है।

साध्वी प्राची ने रुड़की में कहा, ‘अब जबकि हमने ‘कांग्रेस मुक्त’ भारत बनाने का मिशन पूरा कर लिया है, अब भारत को मुस्लिम मुक्त बनाने का समय आ गया है। हम उस पर काम कर रहे हैं।’ रुड़की में पिछले हफ्ते कबाड़ की एक दुकान को जबरन खाली कराने को लेकर दो समुदायों के बीच झड़प में कम से कम 24 लोग घायल हो गए थे।

खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के घर पर एक समुदाय के लोगों ने हमला किया था और उन लोगों का आरोप था कि विधायक के समर्थकों ने दुकान खाली कराते समय उनके पवित्र ग्रंथ को अपवित्र किया था। साध्वी ने दावा किया कि चैंपियन के घर पर हमला ‘पूर्वनियोजित’ साजिश थी। चैंपियन कांग्रेस के उन नौ विधायकों में से एक थे जिन्होंने मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ विद्रोह किया था और हाल ही में वे बीजेपी में शामिल हो गए।

उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद के लिए अपना उम्मीदवार घोषित करती है, तो उसे राज्य में 300 सीटें मिल जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here