लवर बनकर कर रहे थे चैट, मुलाकात हुई तो निकले पति-पत्नी

735

facebook
वे प्रेमी-प्रेमिका बनकर एक-दूसरे से प्यार पींगे भर रहे थे, लेकिन जब उनके सामने सचाई आई तो पैरों तले की जमीन खिसक गई। जब डेटिंग पर दो एक-दूसरे के सामने पहुंचे तो वे पति-पत्नी निकले और बात मारपीट और पुलिस तक पहुंच गई और उनका यह तमाशा सारे लोगों ने देखा।

मामला चंडीगढ़ का है जहां लव-मैरिज के बाद भी पति-पत्नी की आपस में नहीं बन रही थी और प्यार की यही तलाश उन्हें सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर ले गई। दोनों फेक आईडी बनाकर चैटिंग करने लगे। पति सरकारी नौकरी में है, पत्नी एक आईटी फर्म में कार्य करती है।

पुलिस के अनुसार यह जोड़ा पिछले 15 दिनों से फेसबुक पर फेक आईडी के जरिए एक-दूसरे से चैटिंग कर रहा था। दोनों ने फेसबुक पर अलग-अलग फोटो लगा रखी थी। दोनों में दोस्ती हुई और मिलने की योजना बनाई। दोनों शहर के शांतिकुंज पार्क में मिलने के लिए पहुंचे, लेकिन जैसे ही दोनों का एक-दूसरे के सामने आए तो उनके होश उड़ गए और दोनों में हाथापाई हो गई। पुलिस को मामले को शांत करवाना पड़ा।

पुलिस के अनुसार पति-पत्नी करीब 6 महीने पहले झगड़ पडे थे। महिला ने तब अपने पति की शिकायत पुलिस तक की थी। उसके बाद से दोनों अलग-अलग रह रहे थे। इसी बीच दोनों ने फेसबुक पर नकली आईडी बनाई और प्यार की तलाश में निकल पड़े। फेसबुक पर दोनों ने एक-दूसरे से दोस्ती की और चैट का सिलसिला शुरू हो गया। कई बार मुलाकात की तारीख तय हुई, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई। जब मुलाकात हुई तो दोनों को असलियत सबके सामने आ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here