मेरे रहते कोई माई का लाल आरक्षण ख़त्म नहीं कर सकता: शिवराज

405

shivrajsingh1

राजधानी में पदोन्नति में आरक्षण को लेकर आयोजित किए गए आरक्षण बचाओ-देश बचाओ महासम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिरकत की। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि उनके जीते जी दुनिया की कोई ताकत औऱ कोई भी माई का लाल आरक्षण को नहीं हटा सकता है।

मुख्यमंत्री के इतना बोलते ही पूरा महासम्मेलन तालियों और जय भीम के नारों से गूंज उठा। सम्मेलन के मंच पर सरकार के तमाम मंत्री मौजूद थे। सम्मेलन को मध्यप्रदेश अनुसूचित जाति, जनजाति अधिकारी-कर्मचारी संघ की ओर से आयोजित किया गया था। सीएम ने कहा कि सरकार पदोन्नति में आरक्षण की पक्षधर है और इसके लिए नया कानून बनाया जाएगा।
पदोन्नति में आरक्षण के खिलाफ कोर्ट द्वारा फैसला दिए जाने को लेकर रविवार को भोपाल के टीटीनगर दशहरा मैदान पर आयोजित अनुसूचित जाति-जनजाति अधिकारी-कर्मचारी संघ के सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संबोधित किया। मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि आप तय कर लें कौन सा वकील करना है। प्रमोशन में आरक्षण भी जारी रहेगा।

इस कार्यक्रम में कांग्रेस, भाजपा, बसपा के सांसद और विधायक मौजूद थे। अजाक्स के पूर्व अध्यक्ष और रिटायर आईएएस डॉ अमर सिंह, अजाक्स के अध्यक्ष और महिला एवं बाल विकास विभाग के प्रमुख सचिव जेएन कंसोटिया मौजूद थे। सम्मेलन में प्रदेश के कई जिलों से सैकड़ों की तादाद में आए अधिकारी कर्मचारी और सामाजिक संगठनों के लोग शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here