दक्षिणी दिल्ली में फिल्म देखकर लौट रही महिला से चलती कार में गैंग रेप, 3 गिरफ्तार

378

rape
फिल्म देखकर लौट रही 25 वर्षीय एक महिला का कथित रूप से तीन लोगों ने अपहरण कर लिया और चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और कोर्ट ने बाद में उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

महिला अपनी एक महिला मित्र के साथ बुधवार को वसंत विहार के पीवीआर प्रिया से फिल्म देखकर तड़के करीब 3.15 बजे घर लौट रही थी। तभी उसका अपहरण कर लिया गया।

महिला ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे वसंत विहार इलाके के पूर्वी मार्ग के पास छोड़ दिया।

पीड़िता के अपहरण के तत्काल बाद उसकी दोस्त ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना दी। बाद में उसने पुलिस को बताया कि वे दोनों मुनीरका की ओर चलकर जा रही थीं, तभी कार में सवार तीन लोग उनके पास आए।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पीड़िता की दोस्त ने बताया, उनमें से एक ने मेरी दोस्त को कार में खींचा और कार चला दी।’ पीड़िता की दोस्त ने कार का पंजीकरण नंबर नोट कर लिया था, जिसकी मदद से कार को ढूंढ़ लिया गया।

अधिकारी ने कहा, ‘पंजीकरण नंबर की मदद से हमने कार के मालिक को गीता कॉलोनी (पूर्वी दिल्ली) में ढूंढ़ लिया। महिला के चिकित्सकीय परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपियों को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया गया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here