बहन ने सगे भाई पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, लेकिन मामला है कुछ और

4160

rape1
हनुमानगढ़. जिले में मंगलवार को रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। नाबालिग लड़की ने सगे भाई, मामा सहित छह जनों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। यद्यपि पुलिस अभी उसके आरोपों की जांच में जुटी है। बाल कल्याण समिति, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के समक्ष प्रकरण आने पर पीडि़ता का मंगलवार को मेडिकल मुआयना करवाकर देर शाम उसे बालिका गृह बीकानेर भिजवा दिया गया।

घटना को लेकर पीडि़ता के परिजनों ने रावतसर थाने में छह जनों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच रावतसर एसएचओ को सौंपी गई है। पीडि़ता के अनुसार एक वर्ष पहले वह ननिहाल गई हुई थी। इस दौरान पीडि़ता के मामा के लड़के अजय व मामा नरेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही सोनू नायक नामक युवक उसे भगाकर ले गया। आरोप है कि बाद में पीडि़ता के सगे भाई रमनपाल, धर्म भाई जय सिंह व दूध बेचने वाले रोशन ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जोधा सिंह, सदस्य देवकीनंदन चौधरी, रावतसर थाना के एएसआई वेदप्रकाश व कांस्टेबल सावित्री आदि देर तक जंक्शन में बाल सुधार एवं संप्रेषण गृह में पीडि़ता के बयान पंजीबद्ध करने में जुटे रहे।

पुलिस के अनुसार प्रथम द्रष्टया ये मामला कुछ पेचीदा है जहाँ एक ओर लड़की अपने सगे भाई पर आरोप लगा रही है वही आरोपी भाई का कहना है कि लड़की को घर से भागने को मना करने के कारण लड़की ऐसे अनर्गल आरोप लगा रही है
बहरहाल अब तो जाँच पूरी होने के बाद ही पता चलेगा कि कौन सच बोल रहा और कौन झूठ !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here