पाकिस्तान की तरफ से अगर एक भी गोली चली तो फिर गोलियों की गिनती नहीं की जाएगी: राजनाथ

217

rajnath
पंपोर हमले पर गृहमंंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को धमकी देते हुए कहा कि हम पहले फायरिंग नहीं करेंगे। लेकिन अगर पाकिस्तान फायरिंग करता है तो हम जवाब में अपनी गोलियां नहीं गिनेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादी हमले के मद्देनजर आज स्पष्ट रूप से पाकिस्तान पर भारत को अस्थिर करने का आरोप लगाया।

सिंह ने साथ ही कहा कि कल की घटना में यदि कोई चूक हुई है तो उस पर गौर किया जाएगा तथा घुसपैठ की स्थिति का पता लगाया जाएगा। गृह मंत्रालय के अधिकारियों का तीन सदस्यीय दल यह पता लगाने के लिए मंगलवार को कश्मीर का दौरा करेगा कि पपोर में हुए हमले के मामले में क्या कोई चूक हुई थी।

गौरतलब है कि शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पंपोर में आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों की बस पर अचानक अंधाधुंध फायरिंग कर दी। आतंकियों के इस हमले में सीआरपीएफ के आठ जवान शहीद हो गए और 21 अन्य घायल हो गए। हालांकि जवाबी कार्रवाई में सीआरपीएफ ने दो आतंकियों को भी मार गिराया। हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा ने ली। यह हमला हाल के वर्षों में सुरक्षा बलों पर होने वाला सबसे भीषण हमला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here