जदयू नेता का स्मृति ईरानी पर आपत्तिजनक बयान, आप नेता ने जताई आपत्ति

257

l_smriti-irani

पटना में जदयू सांसद अली अनवर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी का मंत्रालय बदलने पर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। अनवर ने एक इंटरव्यू के दौरा स्मृति इरानी का मंत्रालय बदले जाने के सवाल पर कहा कि अच्छा हुआ स्मृति को कपड़ा मंत्रालय दिया गया है,कम से कम तन ढंकने के काम आएगा। वह विवाद ही पैदा कर रही थीं।

हालांकि बाद में अली अनवर ने अपने इस बयान के लिए सफाई भी दी और कहा कि उनकी पार्टी जदयू की ओर से इस मसले पर कुछ नहीं कहा गया है। आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अली अनवर का नाम लिए बिना ट्वीट में बयान को अनैतिक बताया है। उन्होंने अनवर की टिप्पणी को असभ्य-अशालीन व निंदनीय टिप्पणी बताते हुए कहा है कि स्मृति ईरानी से राजनैतिक असहमति में नैतिक मर्यादा भूलना ज्यादा अनैतिक है।

बुधवार को ईरानी ने कपड़ा मंत्रालय का कार्यभार संभालते हुए पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा था कि कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना। उल्लखनीय है कि स्मृति ईरानी को मंत्रीमंडल विस्तार मंे मानव संसाधन मंत्रालय से हटाकर कपड़ा मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गई है और वन व पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर को नया शिक्षा मंत्री बनाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here