पत्नी करती है एक ऐसे बाबा की पूजा जो पति को मंजूर नहीं, थाने पहुंचा मामला

941

marriage

यूपी के सहारनपुर में शादी के तीन साल बाद एक दंपति के बीच बाबा की पूजा को लेकर विवाद हो गया। पत्नी उसकी पूजा करती है और पति ने पूजा करने पर साथ रहने तक से इनकार कर दिया है। मामला अब थाने में पहुंच गया है, जहां दंपति की काउंसिलिंग जारी है।

मिर्जापुर पोल की रहने वाली युवती की शादी की मार्च 2014 में यमुनानगर जिले के गांव छछरौली में हुई थी। वह एक बाबा की पूजा करती है, जो इस दुनिया में नहीं है। पति लगातार इसका विरोध करता रहा है। अब दोनों के दांपत्य जीवन में इस मुद्दे पर विवाद हो गया है। पति ने साफ कह दिया है कि उसे बाबा और पति में एक को चुनना पड़ेगा।

मामला महिला थाने पहुंचा, यहां भी पति ने साफ कह दिया कि यदि पत्नी को उसके साथ रहना है तो बाबा की पूजा बंद करनी होगी। पत्नी ने इस बात से राजी नहीं है। उसका कहना है कि वह सिर्फ 24 घंटे में एक बार 15 मिनट ही तो बाबा की पूजा करती है।

महिला थाना प्रभारी सरिता त्यागी का कहना है कि मामला गंभीर है। दो बार काउंसिलिंग की जा चुकी है, लेकिन अभी तक मसले का कोई हल नहीं हो सका है। दोनों ही अपनी बात पर अड़े हुए हैं। अब एक बार फिर से दोनों  के परिजनों को बुलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here