शर्मनाक: महिला टीचर ने अपने 5 नाबालिग छात्रों से बनाये शारीरिक संबंध

4072

nabalig

अमेरिका की एक अदालत ने पांच छात्रों के साथ सेक्स करने वाली 49 वर्षीय महिला टीचर मिशेल मेलिंगर को एक साल के जेल की सजा सुनाई है। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में एक महिला टीचरने अपने पांच छात्रों के साथ ही शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए।

जानकारी के मुताबिक, 49 वर्षीय मिशेल मेलिंगर नामक महिला एक स्कूल में एजुकेशन टीचर है. वह अभी तक स्कूल के पांच छात्रों के साथ इस घिनौने कृत्य को अंजाम दे चुकी है. उसने इस दौरान अपने एक छात्र को फोन पर मैसेज करके बताया कि उसे बच्चों के साथ सेक्स करना ज्यादा पसंद है.

दूसरे छात्र से सेक्स करते हुए उसने कहा कि वह उसकी हिट लिस्ट में था, क्योंकि उसकी शारीरिक बनावट उसे आकर्षित करती है. लेकिन एक दिन दूसरे छात्र के साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश की तो उसने राज खोल दिया.

 

पीडि़त छात्र की मां ने बताया कि आरोपी टीचर ने उसके बेटे के सामने अपने सारे कपड़े उतार दिए थे। उस शर्मनाक घटना के बाद से उनका बेटा बहुत डरा हुआ है। यहां तक कि अब उसे अपनी किसी भी टीचर पर विश्वास नहीं होता। आरोपी की एक पड़ोसी का कहना है कि इस घिनौनी घटना के बारे में सुनने के बाद से वे काफी अचंभित है। उसे नहीं पता था कि उसके घर के पास रहने वाली एक टीचर इतनी गिरी हुई हरकत कर सकती है।

पुलिस के मुताबिक, मिशेल पिछले 2 साल से अपने छात्रों के साथ इस कुकृत्य को अंजाम दे रही थी। इस दौरान उसने 5 छात्रों को अपनी हवस का शिकार बनाया था. हालांकि अदालत में जज डोना के सामने अपना अपराध स्वीकार नहीं किया। वह इसे लेकर बहाना बनाने लगी।

उसका कहना था कि उसे शराब पीने की आदत है। संभावना है कि वह ऐसा नशे में कर सकती है लेकिन जज ने उसकी दलील मानने से इनकार कर दिया। उसे 1 साल के लिए नजरबंद रखने की सजा सुनाई। रिहाई के बाद भी 5 साल तक उसकी जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here