जाकिर नाइक का सिर कलम करने वाले को साध्वी प्राची देंगी 50 लाख

383

sadhvi-prachi

बांग्लादेश में हुए आतंकी हमले के बाद जिस तरह से इस्लाम धर्म के प्रचारक जाकिर नाईक के खिलाफ हर तरफ से आवाज उठ रही है उसने सुरक्षा एजेंसियों को उनके खिलाफ कार्यवाही करने के लिए मजबूर कर दिया है। लेकिन इन सब के बीच अक्सर विवादों में रहने वाली साध्वी प्राची ने जाकिर नाईक का सिर कलम कर लाने वाले को 50 लाख रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है।

 

साध्वी प्राची ने कहा कि जो जाकिर का सिर काट कर लायेगा उसे 50 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जाकिर को समर्थकों को तब जाकर सबक मिलेगा जब उसका सिर देश के सबसे उंचे टावर पर टांगा जाएगा। जाकिर नाईक को भगोड़ा करार देते हुए प्राची ने कहा कि वह भारत में फंसने के डर से सऊदी अरब जाकर छिप गया है। लेकिन भारत सरकार को उसे वहां से खींचकर लाना चाहिए और उसका सिर कलम करना चाहिए।

जाकिर नाईक का बिहार कनेक्शन भी जान लीजिये

ऐसा करने से आतंकियों को सबक मिलेगा। साध्वी प्राची ने कहा कि जो धर्मगुरु जाकिर नाईक का विरोध कर रहे हैं वह महज नाटक कर रहे हैं, उन्होंने इसके साथ ही सभी धर्मगुरुओं व मदरसों की जांच की मांग उठायी है। उन्होंने कहा कि मदरसे आतंकियों की पौध तैयार कर रहे हैं और सरकार इन्हें पैसा मुहैया कराती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here