आतंक पर पाक की फिर खुली पोल, अली ने कबूला कि पाकिस्तानी हूँ

299

bahadur

पिछले दिनों सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर के नौगाम से गिरफ्तार सैफुल्ला बहादुर अली ने कबूल किया है कि वह लश्कर का आतंकी है. गुरुवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी पूछताछ के लिए उसे दिल्ली लेकर आई, जहां उसने कई अहम खुलासे किए. सेना के साथ हुई मुठभेड़ में जिंदा पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी बहादुर अली ने कबूल किया है कि वो पाकिस्तान का रहनेवाला है.

इसके साथ ही उसने यह भी बताया है कि उसने पाकिस्तान में आतंकी ट्रेनिंग ली है और लश्कर ने उसे भारत भेजा है. बहादुर अली एनआईए की कस्टडी में है और एनआईए उसे पूछताछ के लिए दिल्ली लेकर आई है. बहादुर अली का कबूलनामा मोबाइल पर रिकॉर्ड है. जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना से मुठभेड़ के दौरान बहादुर अली पकड़ा गया था.

 

बताया जाता है कि पूछताछ में बहादुर अली ने साफ शब्दों में कहा कि वह सीमा पार से आया है और लाहौर का रहने वाला है. उसने अपनी उम्र 21 साल बताई है. उससे पूछताछ अभी भी जारी है.

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर समेत भारत के अन्य हिस्सों में आतंकवादी घटनाओं के पीछे पाकिस्तान का हाथ है, यह साफ हो चुका है. इसके स्पष्ट सबूत भी मिल चुके हैं. उन्होंने कहा, ‘अब तो पकड़े जाने पर आतंकवादी भी खुद ही बता देते हैं कि उन्हें आईएसआई ने भेजा है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here