इच्छाधारी नाग ने भरी इस लडकी की मांग, मिटाने पर भी नहीं मिटता मांग का सिंदूर

3241

ichchhadhari

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर गांव में 10वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग स्टूडेंट इच्छाधारी सांप से शादी करने का दावा करने का मामला सामने आया है। हालांकि उसकी बात पर यकीन करना काफी मुश्किल है। लड़की का कहना है कि एक इच्छाधारी सांप उसे अपने साथ नागलोक ले गया अौर उससे शादी रचाई। लड़की खुद को उस नाग की पत्नी मानते हुए किसी और से शादी करने से इंकार कर रही है। तकरीबन दो हफ्ते पहले एक इच्छाधारी नाग ने सूरजपुर जिले के कसकेला गांव के जुनापारा में रहने वाली एक नाबालिग स्टूडेंट अनिता को अपने लोक में ले जाकर उससे शादी कर लिया।

दरअसल, नाबालिग स्टूडेंट का दावा है कि दो सप्ताह पहले शाम के वक्त जब वह अपने कमरे में सो रही थी उसी वक्त एक नाग वहां आया और उसने इंसानी रूप धारण कर लिया। इसके बाद स्टूडेंट बेहोश हो गई और इच्छाधारी नाग उसे अपने लोक में ले गया. जहां उसने उसकी मांग में सिंदूर भरकर लड़की से शादी कर लिया और फिर उसे वापस उसके घर भेज दिया। जब वह जागी तो उसकी मांग में सिंदूर भरा हुआ था। स्टूडेंट का दावा है कि पिछले दो सप्ताह से वह सिंदूर उसकी मांग से मिट नहीं रहा है।

वहीं अपनी बेटी के भविष्य को लेकर परेशान उसकी मां करमातो ने बताया कि कुछ दिनों से उसकी बेटी की तबियत खराब चल रही थी, जिसका झाड़-फूंक से इलाज भी जारी था। वहीं सांप से शादी के दावे के बाद मां भी अपनी बेटी के शादी को लेकर परेशान हैं। लड़की अपने आप को इच्छाधारी नागिन बताती है साथ ही घर के पीछे अक्सर दिखाई देने वाले एक नाग से सात जन्मों का रिश्ता भी बताती है। अपने आपको नागिन बताकर घर के अक्सर देखे जाने वाले नाग के साथ जिंदगी बिताने की बात कह रही है, और अपने मांग में सिंदूर भी डाल चुकी है। गौर करने वाली बात यह है कि युवती के मांग की सिंदूर पानी से भी नहीं निकल रहा है, वहीं युवती किसी और से शादी कराने की बात सुनकर तमतमा उठती है। युवती ने यह भी दावा किया है कि दोनों पिछले कई जन्मों से पति – पत्नी हैं और इस जन्म में भी हमें एक होने से काई नहीं रोक सकता। इस घटना के बाद से युवती पूरे इलाके में चर्चा में है और घर पर भी देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here