मोदी की स्पीच के दौरान सुस्ताते रहे केजरीवाल और जेटली , ट्विटर पर जमकर उड़ा मजाक

207
kejriwal1
70वे  स्वतंत्रता दिवस  पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने अपना सबसे लंबा भाषण दिया। वे 94 मिनट तक बोले। पिछली बार से 8 मिनट ज्यादा। स्पीच के दौरान लाल किले पर लोगों के बीच बैठे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और वित्त मंत्री अरुण जेटली सुस्ताते नजर आए। ये देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अरविन्द केजरीवाल का जमकर मखौल उड़ाया। वहीँ आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता मोदी के भाषण को बोरिंग बताकर अरविन्द केजरीवाल का बचाव करते नजर आये । दिल्ली के कल्चर मिनिस्टर कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा, ”इंडिपेंडेंस डे पर दी गई मोदी की स्पीच के लिए सबसे बोरिंग स्पीच का ओलिंपिक मेडल मिलना चाहिए।” इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने स्पीच को लेकर कमेंट्स किए हैं। यूजर ने लिखा- एक साल के बाद टीवी पर BJP का सबसे लंबा एड देखा…
– आम आदमी पार्टी से अलग हो चुके @_YogendraYadav ने स्पीच को कमजोर बताया। ट्विटर पर लिखा कि ये थकाने और परेशान करने वाली थी। उनकी चुप्पी भी बहुत कुछ कहती है।
– आप नेता आशुतोष ने कहा कि मोदी की स्पीच फीकी और दिशाहीन थी। एक यूजर ने लिखा, ”इतनी बोरिंग स्पीच सुनकर तो वहां बैठे मनमोहन सिंह को भी नींद आ गई।”
सोशल मीडिया पर ऐसे आए कमेंट्स
@Tejas Barot : Not at all, He was imagining that He is addressing the Nation from Red Fort ! 
@dkarthiks: केजरीवाल यहां सो नहीं रहे हैं, बल्कि ये तो उनके #Vipassna का प्रकार है। शायद मोदी की स्पीच आम आदमी पार्टी को पसंद नहीं आई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here