1 किलो के तीन परांठे खाओ, फिर ज़िंदगीभर मुफ़्त पाओ’, यह चैलेंज कर रहा है गुड़गांव का एक ढाबा

600

परांठा‘, ये शब्द सुनते ही अपने आप भूख लग आती है. लेकिन आप एक बार में कितने परांठे खा सकते हैं. इस सवाल के जवाब में एकपरांठे प्रेमीके मन में ना जाने कितनी संख्या आएगी. लेकिन एक ऐसी भी दुकान है, जो खाने के शौकीन लोगों को चैलेंज कर रही है. दिल्ली के पास गुड़गांव में एक ढाबा है, जो एक घंटे में तीन परांठे खाने वालों को ज़िंदगीभर फ्री परांठा खिलाने की बात कह रहा है.

0

दरअसल, ये परांठा कोई आम नहीं है. एक फ़ुल परांठा करीब 1 किलो का है, इसका साईज 1 फ़ुट 6 इंच का है. यही कारण है कि इसे देश का सबसे बड़ा परांठा कहा जा रहा है

1

बीते कुछ दिनों से ये चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ‘तपस्या परांठा जनक्शन’ नाम से फेमस इस ढाबे पर लोगों की भीड़ जाने लगी है. परांठे की तस्वीर देखकर आपको भी पता चल जाएगा कि ये चैलेंज इतना मुश्किल क्यों हैं.

2

ऐसा नहीं है कि यहां परांठों की वैरायटी नहीं मिलेगी, यहां का मेन्यू भी किसी बड़े रेस्टोरेंट जैसा ही है. विश्वास न हो तो खुद ही एक नज़र डाल लीजिये.

3

 

4

तो फ़िर कब जा रहे हैं आप तपस्या ढाबे पर और यह चैलेंज जीतने की कोशिश करने वाले हैं. अभी भी इस चैलेंज को किसी ने नहीं जीता है, तो हो सकता है कि आप वो पहले व्यक्ति बन जाएं और ज़िंदगीभर स्वादिष्ट परांठों का मुफ्त में लुत्फ़ उठायें .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here