पवित्रता का पाठ पढ़ाने वाले इस्लामिक नेता बीच पर कार में सेक्स करते मिले

598

benahmaad

मोरक्को यूनिटी ऐंड रिफॉर्म मूवमेंट (एमयूआर) के नेता बीच पर कार में सेक्स करते हुए पाए गए। ये अहम इस्लामिक नेता हैं। इस वाकये के बाद पार्टी ने इन्हें सस्पेंड कर दिया है। 63 साल के मौले उमर बेनहमाद और 62 साल की फातिमा नेजर जीवन में पवित्रता और संयम के प्रचार के लिए जाने जाते थे। दोनों पार्टी के उपाध्यक्ष भी रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि दोनों एक कार में बीच पर ‘सेक्शुअल पोजिशन’ में पाए गए। न्यू यॉर्क पोस्ट ने इसकी रिपोर्ट पब्लिश की है। यह वाकया पिछले हफ्ते शनिवार को पोर्ट सिटी मोहमेदिया में के एक बीच पर हुआ था। यह शहर मोरक्को की राजधानी रबाट से 40 मील दक्षिण और कैसब्लांका से 16 मील की दूरी पर स्थित है।

बेनहमाद विवाहित हैं और उनके सात बच्चे हैं। इन पर भ्रष्टाचार की कोशिश करने के आरोप हैं। नेजर विधवा हैं और वह 6 बच्चों की मां हैं। इन पर व्यभिचार में मिलीभगत के आरोप हैं। इस जोड़े को हिरासत से बरी कर दिया गया है और इन्हें एक सितंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा। धार्मिक मूवमेंट एमयूआर देश की अहम पार्टी जस्टिस डिवेलपमेंट पार्टी (पीजेडी) का हिस्सा है। एमयूआर ने इस मामले में सोमवार को बयान जारी कर कहा है कि इस जोड़े को मूवमेंट के सभी तरह के स्ट्र्क्चर से सस्पेंड कर दिया गया है। पीजेडी के अधिकारियों ने कहा कि यह वाकया ‘भारी अपराध’ है। पीजेडी ने कहा कि यह घटना एमयूआर के मूवमेंट के सिद्धांत का उल्लंघन है। पार्टी ने कहा कि इस घटना से मूल्यों को नुकसान पहुंचा है।

बेनहमाद ने कहा है कि वह नेजर के साथ एक कॉमन-लॉ मैरेज के जरिए रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी उनके ऊपर व्यभिचार का मामला नहीं चलाना चाहती है। मोरक्को में विवाहेतर यौन संबंध दंडनीय है और एक साल की जेल हो सकती है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि यह एक साजिश का हिस्सा है क्योंकि अक्टूबर में चुनाव होने वाले हैं और एमयूआर, पीजेडी रेस में आगे चल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here