ब्रा पर बरपा हंगामा, इस मॉडल ने डाली ब्रा लेस फोटो… फिर उसके बाद क्या हुआ जानिए !!!!!

577

censor-board_1472557687 (1)

आइटम नंबर, बिकनी और अंतरंग सीन के बाद हिंदी फिल्मों को सेंसर बोर्ड ने एक बार फिर अपने निशाने पर लिया है। कल उसने बार-बार देखो में उस सीन पर कट लगाने का ऐलान किया, जिसमें कट्रीना ब्रा पहने नजर आ रही हैं। तर्क यह दिया गया कि वैसे ड्रेस में महिलाओं को देख दर्शक बहक सकते हैं। खासकर टीवी के दर्शक। ऐसे में निर्माता या तो ए सर्टिफिकेट लें या फिर सैटेलाइट चैनल के लिए उन्हें वह सीन हटाना होगा। बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी के इस तर्क को फिल्म जगत की अभिनेत्रियों ने हास्यास्पद करार दिया है।

censor-board_1472557830

बिग-बॉस की एक्स कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट कर सेंसर बोर्ड का विरोध किया है। इस तस्वीर में उन्होंने अपनी ब्रा को पीछे टांगा हुआ है। साथ ही लिखा है कि सेंसर बोर्ड का ब्रा के चलते सीन को काटना हास्यापद है। जानिए इस बारें मे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की राय..

सिर्फ ब्रा-बिकनी से नहीं बिकती फिल्में ः जैकलीन फर्नांडिस
सिर्फ ब्रा-बिकनी से नहीं बिकती फिल्में ः जैकलीन फर्नांडिस

अगर आप सम्रुद तट पर शूटिंग कर रहे हैं तो आपको सेक्सी दिखना पड़ेगा। हालांकि फिल्म की विशिष्टता सिर्फ बिकनी नहीं होती। मुझे याद है जब लोग ‘दोस्ताना’ में प्रियंका चोपड़ा के बिकनी पहनने को एक बड़ा मुद्दा बना रहे थे लेकिन हम जानते हैं कि उस फिल्म में इसके अलावा और भी बहुत कुछ था। फिल्मों को लोगों ने सौफ्ट टारगेट बना लिया है। नैतिक मूल्यों को ढोने की जिम्मेदारी उसके कंधों पर ही लाद दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here