OMG! गर्लफ्रेंड की लव बाइट से चली गई ब्‍वॉयफ्रेंड की जान

1571

lovebite

प्यार के चक्कर में एक प्रेमी की मौत हो गई। प्यार उसे इतना महंगा पड़ेगा, इसका अंदाजा किसी को नहीं था। अमेरिका के मैक्सिको में ब्‍वॉयफ्रेंड की मौत कथित तौर पर उसकी गर्लफ्रेंड द्वारा ली गई लव बाइट की वजह से हो गई। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा तो पूरी खबर पढ़िए।

 

मैक्सिको का रहने वाले 17 साल का जूलियो गोंज़ालेज़ अपनी 24 साल की गर्लफ्रेंड के साथ वक्त बिताने के बाद अपने परिवार के साथ डिनर करने के लिए घर पर बैठा ही था कि अचानक उसे शरीर में ऐंठन होने लगी। उसे तेज दर्द होने लगा। जूलियो की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए परिवारवाले उसे फौरन अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने फौरन उसका इलाज शुरु कया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका और उसकी मौत हो गई।

गर्लफ्रेंड फरार

मीडिया रिपोर्ट की माने तो लवबाइट की वजह से उसके गले पर खून का थक्का बन गया। ये ब्लड क्लॉट उसके दिमाग तक पहुंचा और स्ट्रोक की वजह से उसकी मौत हो गई। लड़के की मौत के बाद से उसकी गर्लफ्रेंड फरार हो गई है।

रहें सचेत

हलांकि लव बाइट्स की वजह से मौत का ये कोई पहला मामला नहीं है। साल 2011 में एक महिला को लव बाइट की वजह से स्ट्रोक आया और वो लकवाग्रस्त हो गई। डॉक्टरी भाषा में लव बाइट को हिक्की के नाम से जानते हैं। जिसकी वजह से शरीर पर निशान बन जाते है और कई बार वहां खून का थक्का जम जाता है। ऐसा होना खतरे से खाली नहीं, क्योंकि ब्लड क्लॉट बनने से रक्त का संचार बाधित होता है, जो स्ट्रोक के लिए प्रमुख कारण बनता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here