रेप का केस दर्ज होने के बाद केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार गिरफ्तार

230

 sandeep-kumar

 दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार से बर्ख़ास्त किए गए पूर्व मंत्री संदीप कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

बाहरी दिल्ली के डीसीपी विक्रमजीत सिंह ने बताया कि संदीप कुमार के खिलाफ़ जमा किए गए सबूतों के आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, संदीप कुमार के ख़िलाफ एक महिला ने दिल्ली के सुल्तानपुरी पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज़ कराया है.

संदीप कुमार दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार में महिला कल्याण मंत्री थे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार शाम उन्हें मंत्रिमंडल से हटा दिया था.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जानकारी दी थी कि एक सीडी उन तक पहुंची है और ये कार्रवाई उसी को लेकर की गई है.

 

वीडियो में कथित रूप से संदीप कुमार एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नज़र आ रहे हैं.पीटीआई के मुताबिक संदीप कुमार के खिलाफ केस दर्ज़ कराने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि संदीप ने उन्हें नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ बलात्कार किया.

महिला ने ये आरोप भी लगाया कि सीडी संदीप कुमार के मंत्री बनने के बाद बनाई गई थी. महिला के मुताबिक वो राशन कार्ड बनवाने में मदद के लिए संदीप कुमार के पास गई थीं.

पीटीआई के मुताबिक मामला प्रकाश में आने और तूल पकड़ने के बाद आम आदमी पार्टी ने संदीप कुमार की पार्टी की प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here