पंजाब AAP के ऑब्जर्वर पर मेड के यौन उत्पीड़न का आरोप, सामने आई कॉल रिकॉर्डिंग, पढ़ें पूरी बातचीत

195
विजय चौहान जिनपर आरोप लगे हैं
विजय चौहान जिनपर आरोप लगे हैं

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली सरकार के मंत्री और आप नेता रहे संदीप कुमार के सेक्स स्कैंडल की घटना से पार्टी अभी उबरी भी नहीं है कि पंजाब में एक आप नेता पर नौकरानी से रेप करने के आरोप लगे हैं। ये रेप के आरोप किसी और ने नहीं, खुद पार्टी के वॉलेंटियर्स ने लगाए हैं।

पंजाब के सुनाम इलाके के बागी धड़े ने दिल्ली से भेजे गए ऑब्जर्वर पर नौकरानी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. सुनाम और बरनाला विधानसभा क्षेत्र के ऑब्जर्वर विजय चौहान की यह मेड उनके घर और दफ्तर दोनों जगह काम करती है. इस बाबत एक स्थानीय नेता रजवंत सिंह और पीड़ित नौकरानी के बीच फोन पर हुई बातचीत की एक ऑडियो क्लिप भी जारी की गई है.

 अन्य समाचार 

पर कतरने की तैयारी! अलगाववादियों को मिलने वाली सुविधाओं की समीक्षा करेगी सरकार

अंबेडकर की प्रतिमा पर बोले आजम- ये आदमी हाथ का इशारा कर कहता है कि खाली प्लॉट मेरा है

तो क्या पाकिस्तान नहीं खेल पायेगा 2019 विश्वकप ?

इस ऑडियो रिकॉर्डिंग में रजवंत सिंह को साफ तौर पर मेड को मामला रफा-दफा करते और विजय चौहान के खिलाफ कोई शिकायत ना करने के लिए दबाव बनाते हुए सुना जा सकता है.  इस ऑडियो क्लिप ने ‘आप’ पंजाब की सियासत के सूबेदारों को हमले का मौका जरूर दे दिया है.

 

ऑडियो क्लिप में बातचीत के प्रमुख अंश:

रजवंत सिंह – ये क्या कर के गए हो आप, मेरी यही बदनामी करवानी थी?

मेड – मैंने क्या बदनामी करवाई है.

रजवंत सिंह – ये लिखकर क्यूं देकर आए हो कि चौहान मेरे साथ जबरदस्ती और छेड़खानी करता था?

मेड – मैंने तो ये किसी को नहीं लिख कर दिया.

रजवंत सिंह – यहां पर आकर लिख के दे दो कि तुम किसी को भी लिखकर इस बारे में शिकायत नहीं करोगे. मैं तुम्हें यहां भेजने वाले गुरमीत को भी जूतियां मारता हूं कि क्या उसने तुम्हे यहां पर मेरी बदनामी करवाने के लिए भेजा था.

मेड – मेरा घर वाला तो कुछ भी नहीं बोला इस बारे में. लेकिन आप खुद बताओ कि हर किसी की इज्जत होती है. आप खुद बताओ कि क्या चौहान ने मेरे साथ कुछ गलत नहीं किया क्या? मैं भी आपकी बेटी-बहुओं जैसी हूं. मुझे आपने गलत कह दिया.

रजवंत सिंह – आपको 6 महीने यहां से गए हुए हो गए, क्या चौहान अब आता है आपके पास वहां?

मेड – हमारे पास चौहान नहीं आता, लेकिन चौहान ने गलती भी तो छोटी नहीं की है.

 

रजवंत सिंह – मैंने आपका टाइम यहां अच्छा बितवाया और अब मुझे पार्टी से ही जूतियां पड़ रही हैं.

मेड – देखो जी, जूतियां तो हमे भी पड़ रही हैं लेकिन सवाल ये है कि आपने चौहान के खिलाफ कुछ क्यूं नहीं किया.

रजवंत सिंह – आप ने जो करना है वो अब करो, आप जो पार्टी से पंगे ले रहे हो ना. लोग मुझे कह रहे हैं कि तेरे कहने पर इन लोगों को रहने और खाने की जगह दी और अब यही लोग पार्टी की बदनामी कर रहे हैं.

मेड – आप मेरी बात सुनो, अगर मैं थाने जाकर चौहान के खिलाफ शिकायत देती हूं तो उसकी पत्नी और परिवार को इस बारे में पता नहीं लगेगा क्या, उनके घर क्लेश नहीं मचेगा, कुछ ऐसा ही क्लेश मेरे घर में भी मचा है.

मेड – आपको तो सिर्फ अपनी टिकट से मतलब है आप एक टिकट के लिए एक लड़की की इज्जत खराब कर रहे हो ना, ये अच्छी बात नहीं है. अपनी बहू-बेटी के साथ होता तो क्या आप ऐसा करते. मेरी इज्जत खराब करने से क्या आपको टिकट मिल जाएगी.

रजवंत सिंह – टिकट की क्या बात आ गई इसमें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here