गुजरात: अपोलो के ICU में एडमिट डेंगू पीड़िता से रेप, डॉक्टर और वॉर्ड बॉय गिरफ्तार

492

gujrat-apolo-rape

डॉक्टर को दुनिया के लिए भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। लेकिन, अपोलो हॉस्पिटल के एक डॉक्टर की इस करतूत ने इसे शर्मसार कर दिया। यह मामला गुजरात के गांधीनगर में बने अपोलो हॉस्पिटल का है। आरोप है कि डॉक्टर ने डेंगू की मरीज लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। रेप का यह चौंकाने वाला मामला गांधीनगर के अपोलो अस्पताल में सामने आया है। आरोप है कि डॉक्टर के इस कृत्य में वॉर्ड ब्वॉय ने भी मदद की है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है

 

खास बातें

  1. गांधीनगर के अपोलो अस्पताल के डॉक्टर पर बलात्कार का आरोप
  2. मरीज़ को आई सी यू में भर्ती किया गया था और वह डेंगू से पीड़ित थी
  3. डॉक्टर और एक वॉर्ड ब्वॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है

गुजरात के गांधीनगर स्थित अपोलो अस्पताल में आईसीयू में एडमिट एक बीमार लड़की (21) से रेप का मामला सामने आया है। लड़की डेंगू से पीड़ित थी जिसके चलते वह बेहद कमजोर थी।

उसे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट किया गया था। रेप का आरोप एक डॉक्टर और एक वार्ड बॉय पर लगा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोप है कि डॉक्टर के इस कृत्य में वॉर्ड बॉय ने भी मदद की है। रेप की घटना सोमवार की है। डेंगू से पीड़ित लड़की शनिवार को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

डेंगू का असर ज्यादा होने के चलते उसे आईसीयू में एडमिट किया गया था। आईसीयू में मरीज के पास किसी रिश्तेदार को रहने नहीं दिया जाता। उधर नाईट शिफ्ट की जिम्मेदारी डॉक्टर रमेश चौहान की थी जो कि आईसीयू युनिट के इंचार्ज है।

डेंगू से पीड़ित लड़की थोड़ी बेहोशी की हालत में थी जिससे वह इसका विरोध नहीं कर सकी। आरोपी डॉक्टर के साथ आईसीयू यूनिट के वॉर्ड बॉय को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पीड़ित लड़की ने रेप की जानकारी कागज़ पर लिखकर अपने रिश्तेदार को बताई और उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने पहले लड़की का मेडिकल करवाया, साथ ही आईसीयू में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले।

फुटेज में यह सामने आया कि लड़की को अलग जगह ले जाया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर और वॉर्ड बॉय की शिनाख्त पीड़ित लड़की से करवाई। उधर मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई है की पीड़ित लड़की के साथ रेप हुआ है। पुलिस ने डॉक्टर और वॉर्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here