मंदिर जाने से गैर मुस्लिम नहीं हो जाऊँगी : सोहा अली खान

602

soha

 

 

 

 

फिल्म अभिनेत्री सोहा अली खान अमृतसर के स्वर्णमंदिर और गणपति पंडाल में जाने से उनके धर्म को लेकर सोशल मीडिया पर उठ रहे सवालों का करारा जवाब दिया है। अभिनेत्री ने कहा कि मंदिर जाने से वह गैर-मुसलमान नहीं हो जाएंगी।

सोहा अली ने कहा, ‘भारतीय एक सेक्युलर देश है और मंदिर जाने से मेरे धर्म को कुछ नहीं होगा, मैं गैर-मुसलमान नहीं हो जाऊंगी।’ अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म ’31 अक्टूबर’ की रिलीज से पहले गोल्डन टेंपल और गणपति पंडाल में पूजा-अर्चना के लिए गई थीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे अभिव्यक्ति की आजादी है। लेकिन जिस तरह लोग मुझे बता रहे हैं कि मंदिर जाने से मैं गैर-मुसलमान हो जाऊंगी, यह बेहद संवेदनहीन है। किसी को यह अधिकार नहीं है कि मुझे ये बताए कि क्या करना है क्या नहीं करना।’

अपने बयान में सोहा ने कहा, ‘मुझ पर किसी का शासन नहीं है। एक सेक्युलर देश में होने के नाते हमें सभी धर्मों और उनके लोगों की इच्छाओं का सम्मान करना चाहिए।’

बता दें कि सोहा की आने वाली फिल्म ’31 अक्टूबर’ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या और इसके असर पर आधारित है। फिल्म में उनके अपोजिट वीर दास हैं। फिल्म का निर्देशन शिवाजी लोटन पाटिल ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here