फरीदाबाद: बेटी बचाओ का संदेश देने वाला भाजपा नेता ही निकला रेपिस्ट

621
bjp-rapeमीडिया द्वारा दिखाई गई गैंगरेप पीड़िता की खबरों के बाद 8 माह से आजाद घूम रहे गैंगरेप के दो आरोपियों को उन्हीं के घर से पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है। इन अारोपियों को मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में भी पेश कर दिया गया है। गिरफ्तारी पर पुलिस का कहना है कि अब उन्हें गैंगरेप से सबंधित सभी तथ्य मिल गए हैं जिनके आधार पर उन्होंने रामपाल और प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अारोपियों ने अभी तक की पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

गिरफ्तारी में हुई देरी के बारे में पुलिस की ओर से कोई जबाब नहीं दिया गया है। मगर वहीं पता चला है कि आरोपी रामपाल नरवत भाजपा द्वारा चलाए गए बेटी बचाओ अभियान के तिगांव क्षेत्र से यूथ प्रेसीडेंट हैं। शायद उनका ये ही पद गिरफ्तारी में हुई देरी का कारण हो। मीडिया द्वारा दिखाई गई गैंगरेप पीड़िता की खबरों में अक्सर एक सबाल उठ रहा था आखिर कौन है आरोपी जिनके बारे में पुलिस को पता होने के बाद भी पुलिस उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है। इस बात का खुलासा बुधवार को उस वक्त हुआ जब आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनमें से एक आरोपी रामपाल नरवत के पास एक शादी का कार्ड मिला जिस पर रामपाल नरवत बेटी बचाओ अभियान के यूथ प्रेसीडेंट तिगांव लिखा हुआ है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अभी तक हुई कार्रवाई में देरी आरोपी का भाजपा सरकार द्वारा दिया गया पद है।
मेडीकल के लिए महिला पुलिस जिन दो लोगों को सिविल अस्पताल ले जा रही है, इन पर एक महिला को प्लाट दिखाने के बहाने मथुरा में गैंग रेप करने का आरोप है। गैंग रेप की पीड़िता पहले तो इनके खिलाफ रपट दर्ज कराने के लिए धक्के खाती रही और फिर गिरफ्तारी के लिए उसे पुलिस आयुक्त कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन तक करना पड़ा। लेकिन पुलिस पर इसका कोई असर नहीं हुआ और पीड़िता को वहां से खदेड दिया। जब पीड़िता ने प्रधानमंत्री और मुख्य न्यायधीश से इस जिल्लत भरी जिंदगी को समाप्त कर इच्छा मृत्यु की मांग जब मीडिया की सुर्खियां बना तो पुलिस हरकत में आई और दो आरोपियों को गिरफ्तार करके उनका मेडीकल करवाने के बाद आरोपियों को कोर्ट में भी पेश कर दिया गया है।
गैंगरेप पीड़िता ने मीडिया द्वारा दिए गए साथ के लिए मीडिया कर्मियों का बार-बार धन्यवाद किया है और बताया कि उन्हें अभी-अभी पता लगा है कि आरोपी रामपाल भाजपा सरकार द्वारा चलाई गई बेटी बचाओ अभियान के यूथ प्रेसीडेंट है। जिसके चलते उन्हें पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रही थी। पीड़िता ने कहा कि अगर भाजपा सरकार द्वारा ऐसे लोगों को बेटी बचाओ अभियान की कमान सोंपी गई है तो प्रदेश की हर बहु बेटी का हाल मेरी तरह ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here