PAK ने रची साजिश, भारत पर हमले के लिए सेट किए टारगेट

740

us-pakistan-thermalweapon-sight-07-1460011737

भारत की ओर से किसी तरह के हमले की आशंका से घबराए पाकिस्तान ने भी जवाब देने के लिए प्लान तैयार किया है। जियो टीवी की एक रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान ने भारत में हमले के लिए कुछ टारगेट सेट कर लिए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, अगर भारत की ओर से कोई हमला होता है तो पाकिस्तानी सेना पहले से सेट किए गए टारगेट पर हमला बोलेगी।

सेना को अलर्ट किया गया पाकिस्तानी रक्षा मंत्रालय के सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, ‘भारत के खिलाफ हमले को पाकिस्तान पूरी तरह तैयार है। हमारा प्लान तैयार है. कुछ टारगेट तय कर लिए गए हैं और सेनाओं को भी अलर्ट कर दिया गया है।’

हम हर तरह के हमले से निपटने को तैयार’ एक अन्य सूत्र के हवाले से कहा गया है कि पाकिस्तानी सेनाएं फिलहाल हाई अलर्ट मोड में ही रहेंगी। उसने कहा, ‘यह चाहे शीत युद्ध हो या भी खुली जंग, हम पूरी तरह तैयार हैं। भारत हमारी क्षमताओं से अच्छी तरह वाकिफ है। अंदरूनी मामलों के इतर, पाकिस्तानी सेना किसी भी तरह के बाहरी हमले से निपटने के लिए सक्षम है।’ रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्लान के मुताबिक, अगर भारत पाकिस्तान पर हमला करता है तो पाकिस्तानी सेना पहले से तय किए टारगेट पर धावा बोलेगी।

उरी अटैक के बाद बढ़ा तनाव बता दें कि बीते रविवार जम्मू-कश्मीर के उरी में आर्मी बेस पर हुए आतंकी हमले के बाद दोनों देशों के बीच टकराव बढ़ा है। हमले में 18 जवान शहीद हुए हैं जबकि 4 आतंकियों को मार गिराया गया। भारत की ओर से हमले की आशंका के चलते पाकिस्तान ने उत्तरी क्षेत्र को ‘नो फ्लाई जोन’ घोषित कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here