अभिनेता अक्षय कुमार ने शहीद की पत्नी को दिए 9 लाख रूपये..

246

 

akshay

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी सुपरहिट फिल्मों और अपनी रील लाइफ में एक्शन किंग के रूप में जाने जाते हैं, लेकिन शुक्रवार उन्होंने ये साबित कर दिया है कि वो सिर्फ फिल्मी दुनिया के ही हीरो नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी एक हीरो हैं.

अक्षय कुमार ने शहीद की पत्नी से फ़ोन पर बात किये और उन्हें सांत्वना दी|

अक्षय– हैलो, मैं बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बात कर रहा हूं।
शहीद की पत्नी– जी!
अक्षय– आपके पति व शहीद नरपत सिंह के बारें में मीडिया से जानकारी मिली, उन्होंने देश के लिए अपनी जान दी है। मैं दुख की इस घड़ी में आपके परिवार के साथ हूं।
शहीद की पत्नी – (रूआंसे स्वर में झुंझलाती आवाज में) जी, आपका बहुत बहुत धन्यवाद, इस दुखद घड़ी में आपने हमारे परिवार को सहयोग दिया।
अक्षय– नहीं जी, इसमें कोई धन्यवाद जैसी बात नहीं हैं, यह तो मेरा फर्ज है।
शहीद की पत्नी– जी
अक्षय– हम रील लाइफ के हीरो हैं लेकिन नरपत सिंहजी जैसे शहीद वाकई रीयल लाइफ हीरो होते हैं। मेरी संवेदनाएं आपके परिवार के साथ हैं। भविष्य में भी आपके परिवार से जुड़े रहने की कोशिश करूंगा।
 

हमारी सरकारें चाहे वो केंद्र की हो या राज्य की, खिलाड़ियों और कलाकारों को उनके प्रदर्शन के लिए करोड़ों रुपए की प्रोत्साहन राशि देती हैं, लेकिन देश पर अपनी जान न्योछावर करने वाले उन शहीदों की शहादत पर केवल पुष्प अर्जित कर इतिश्री कर लेती हैं. शहीदों के बीवी बच्चों को उनके हाल पर छोड़कर भूल जाती है. ऐसा ही कुछ हाल ही में असम में हुए नक्सली हमले में शहीद हुए जैसलमेर के लाल नरपत सिंह के परिवार के साथ भी हुआ|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here