कपिल ने डॉ गुलाटी यानी सुनील को फ्लाइट में दी गलियां, उनके शो छोड़ने के आसार

557

ऐक्टर और कमीडियन कपिल शर्मा ने शनिवार सुबह अपने गर्लफ्रेंड की तस्वीर से सबको चौंका दिया था। उनके प्रशंसकों ने इसके लिए उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी दीं, लेकिन शाम को कपिल शर्मा के साथी कलाकार सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ मारपीट की भी खबरें आने लगीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने नशे में सुनील के साथ मारपीट की।

कपिल शर्मा के उनकी टीम के साथ मतभेद की खबरें अकसर आती रहती हैं। कई बार ये भी कहा गया है कपिल नशे में झगड़े में उलझ जाते हैं। लेकिल हाल ही में ऐसा मामला सामने आया है जो इन बातों पर मुहर लगाने का काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया से मुंबई आने वाली फ्लाइट में कपिल शर्मा अपनी टीम के सदस्य सुनील ग्रोवर पर चिल्लाने लगे और कथित रूप से हाथ भी उठाया।

फ्लाइट में मौजूद एक यात्री ने बताया, बिना किसी उकसावे के कपिल सुनील ग्रोवर पर आक्रामक हो गए। कपिल जोर जोर से चिल्ला कर सुनील ग्रोवर को गाली दे रहे थे। लेकिन सुनील ग्रोवर चुप रहे। शायद वह यह सोच रहे थे कि चिल्लाने के बाद कपिल शांत हो जाएंगे।

उन्होंने बताया, कपिल की आवाज पूरे केबिन में सुनाई दे रही थी। इसके बाद उन्होंने सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाया। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट वहां पहुंचे और बात संभालने की कोशिश की। इस पर सुनील ग्रोवर ने कपिल की तरफदारी करते हुए उनके बर्ताव को नरअंदाज करने को कहा। इस बारे में फिलहाल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर से बात नहीं हो पाई है। लेकिन कपिल की टीम की एक सदस्य ने कहा, हमें यह सुनकर कोई हैरानी नहीं हो रही है क्योंकि दोनों के बीच कुछ समय से टेंशन पक रही है।

वैसे यह पहली बार नहीं जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच इस झगड़े की खबर सामने आई हो। आपस में विवाद के चलते सुनील कपिल का साथ छोड़कर अपना अलग कॉमेडी शो करने लगे थे। जो बुरी तरह फ्लॉप हो गया तो वही सुनील के जाने से कपिल के शो की TRP भी बुरी तरह प्रभावित हो गयी थी। जिसके बाद दोनों ने दुबारा हाथ मिला लिया। लेकिन अब एक बार फिर इस दोस्ती में बड़ी दरार पड़ते दिखाई दे रही है। फिलहाल कपिल और सुनील ने ट्विटर पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here