ये क्या बोल गए साक्षी महराज, कहा कुछ ऐसा जिससे हर कोई रह गया शॉक

313

उत्तर प्रदेश को योगी आदित्यनाथ के रूप में नया मुख्यमंत्री मिल चुका है. यूपी के सीएम आदित्यनाथ हमेशा भगवा वस्त्र धारण करके रहे हैं उन्हीं की तरह बीजेपी सांसद साक्षी महाराज भी हमेशा भगवा वस्त्रों में ही दिखाई देते हैं. आदित्यनाथ के सीएम बनने पर साक्षी महाराज का कहना है कि बीजेपी ने सत्ता में आने से पहले जनता से जो भी वादे किए हैं उन सभी वादों को पूरा किया जाएगा.

साक्षी महाराज का कहना है कि राम मंदिर बनाने को लेकर बीजेपी ने कभी वादा नहीं किया था. उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने में जो अड़चने हैं उन्हें जरूर दूर किया जाएगा. साक्षी महाराज ने कहा कि अब केंद्र और यूपी में हमारी सरकार है और इन अड़चनों को जल्दी ही दूर कर लिया जाएगा. बूचड़खाने बंद करने के बारे में साक्षी महाराज का कहना है कि ये बहुत पुराना रोग है, इसे खत्म करने में वक्त लगेगा, थोड़ी समय देना चाहिए.

ट्रिपल तलाक पर साक्षी महाराज ने कहा कि इससे संबंधित जो भी वादे सत्ता में आने से पहले किए गए थे उन सभी को पूरा करने के लिए हमारी पार्टी और सरकार प्रतिबद्ध है. विपक्ष के हिंदुत्व एजेंडा लागू करने के आरोप पर साक्षी महाराज का कहना है हिंदू एक जीवन पद्धति है. हमारी पार्टी राष्ट्रवाद और सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर चलेगी और इस काम में जनता हमारे साख है, किसी को परवाह करने की जरुरत नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here