सोनू पर फतवा देने वाले मौलवी पर एक बड़ा खुलासा जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे

422

हाल ही में लाउडस्पीकर मामले में गायक सोनू निगम पर फतवा जारी करने वाले वेस्ट बंगाल के यूनाइटेड मॉइनरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसिडेंट सैयद शा अतेफ अली अल कादरी का एक ओर बयान सामने आया है। बताया जा रहा है कि कादरी का कोई इमाम नहीं हैं, जो कि किसी प्रकार का फतवा जारी कर सकें। सैयद कादरी ने कहा कि मैं पैंगबर का 35वां वंशज हूं। उन्होंने इस बात का जिक्र अपने विजिटिंग कार्ड में भी किया है। साथ ही उन्होंने खुद को एक सामाजिक नेता और धार्मिक गुरु बताया।

कादरी वेस्ट बंगाल के हावड़ा जिले के एक छोटे से खानकाह शरीफ के मुखिया हैं, जिनका काफी कम महत्व है। एक मुस्लिम धर्मगुरु ने कहा है कि मीडिया ने उन्हें मौलाना या मौलवी की तरह पेश किया, जिसके कारण उन्हें इतनी  तव्वजो दी जा रही है। कादरी ने कहा कि मैंने कोई फतवा जारी नहीं किया था, बल्कि मैंने सिर्फ ऐसा ऑफर किया था कि जो भी सोनू निगम के सर को शेव करेगा, उसे मैं 10 लाख रुपए दूंगा।

सोनू ने करवाया था मुंडन
इस फतवे के बाद गायक सोनू निगम ने खुद ही अपने बालों को कटवा लिया था। सोनू ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर सभी के सामने अपने बालों को कटवाया। सोनू ने कहा था कि मेरा रिलीजन में यहा चलता हैं। उन्होंने कहा था कि रास्ते में जो उत्सव होते हैं, वो लोग दादागीरी करते हैं, नाचते हैं, ऐसा करने से पुलिस की तकलीफ हो जाती है। सोनू ने कहा था कि लोग धर्म के नाम पर शराब पीते हैं, फिल्मी गाने बजाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here