सवाल करने वालों को सोनू ने दिया सबूत, शेयर किया अजान का विडियो, कहा-गुडमॉर्निंग इंडिया

159

मस्जिद, गुरुद्वारा और मस्जिद जैसे धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाकर विवादों में फंसे गायक सोनू निगम ने एक बार फिर एक ऐसा वीडियो ट्वीट किया है जिस पर बहस छिड़ सकती है.

सोनू निगम ने रविवार को सुबह अजान (मौलवियों की ओर से की जाने वाली प्रार्थना) का विडियो रिकॉर्ड कर ट्विटर पर डाला है. यह वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि यह तड़के रिकॉर्ड किया गया है इसमें अंधेरा दिख रहा है, लेकिन इसमें अजान की आवाज आ रही है. इस वीडियो के साथ सोनू निगम ने लिखा है, ‘गुडमॉर्निंग इंडिया’. सोनू निगम क इस ट्वीट पर काफी कमेंट आ रहे हैं. यह भी कहा जा रहा है कि पिछले दिनों एक मीडिया संस्थान ने दावा किया था कि सोनू निगम के घर के पास अजान की कोई आवाज नहीं आती है. शायद इसी को ध्यान में रखते हुए सोनू निगम ने अजान का यह वीडियो ट्वीट किया है.

सोनू निगम ने क्या कहा? 


मस्जिद के बाहर लाउडस्पीकर मामले में सिंगर सोनू निगम ने एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित किया था. इसके बाद सोनू ने सिर भी मुंडावाया. बता दें कि पश्चिम बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के वाइस प्रेसीडेंट सैयद शा कादिरी ने सोनू निगम के खि‍लाफ फतवा जारी किया था और कहा था कि जो कोई भी सोनू निगम को गंजा करेगा और पुराने जूते की माला पहनाएगा उसे 10 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

देखे सोनू निगम ने क्या TWEET किया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here