अब आप यूट्यूब पर देख पायेंगे ‘यारा वे’ के विडियो के अनसेंसर्ड बोल्ड सीन

मोक्ष म्युज़िक की लीक से हटकर पेशकश

125

 

 मोक्ष म्युज़िक ने अपने विवादित गानेयारा वे का अनसेंसर्ड विडियो भी रिलीज़ कर दिया है, जिसमे मेघा और अजिता ने काफी बोल्ड और हॉट सीन दिए हैं. लीक से हटकर समलैंगिक रिश्तों पर बनाया गया यह म्युज़िक काफी विवादित हो रहा है और मॉडल मेघा को इसमें काम करने के कारण धमकियां भी मिल रही है. अनसेंसर्ड विडियो में ऐसे सीन भी जोड़ दिए गए हैं जिनको पहले वाले विडियो में से हटा दिया गया था.

इस विषय होमोसेक्सुँलिटी को पब्लिक के सामने लाये हैं हमेशा ही कुछ भिन्न करने वाले मोक्ष म्युज़िक के मुखिया राज महाजन. इस बारे में प्रोडूसर और म्युज़िक डायरेक्टर राज महाजन कहते हैं, “हर इंसान का अपना नज़रिया है रिश्तों को देखने का. आशा करता हूँ आपको यह विडियो बहुत पसंद आएगा. भविष्य में संस्थाओं के साथ जुड़कर इस पहलु पर और भी काम करना चाहूँगा. हमने म्युज़िक विडियो के सीक्वल के लिए भी तैयारी कर ली है. बाद में पूरी मूवी निर्माण का भी प्लान है. हमें इन लोगों के साथ भेदभाव नहीं करना चाहिए.

समलैंगिक प्रेम को दर्शाते यारा वेमें ज़बरदस्त एक्टिंग की है मेघा वर्मा, अजिता झा और करण धमीजा ने. विडियो में दोनों लड़कियों ने खुलकर काफी बोल्ड सीन दिए हैं. मेघा और अजिता को इस विडियो में काम करने के कारण कुछ विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है. पहली बार ऐसा हुआ है कि विडियो के ज़रिये कुछ अलग दिखाने की कोशिश की गयी है. लीक से हटकर काम करने पर राज महाजन को इस बार नए विवादों को सामना करना पड़ सकता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी जो राज के इस काम की प्रसंशा कर रहे हैं.

बॉलीवुड में समलैंगिकता जैसे पहलु को कई डायरेक्टर्स अपने कैमरे में कवर कर चुके हैं. हम उस समाज में रहते हैं जहाँ सिर्फ एक ही तरह की रिश्ते को जाना जाता हैलड़के और लड़की का. परन्तु इसके आगे भी रिश्ते होते हैं जो इसी समाज में बनते हैं, जिन्हें स्वीकार तो नहीं किया जाता लेकिन इनके बारे में बातें हर घर में होती है. समलैंगिकता भी एक ऐसा ही सब्जेक्ट है.

वीडियो देखने के लिए अगले पेज पर जाएँ

Prev1 of 2Next
Click on next/previous slide

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here