पाकिस्तान के मंत्री को नहीं रहा मुस्लिम कमांडो पर भरोसा, हिन्दू कमांडो की मांग की

59

जिस हिन्दू समाज को भारत के ही कुछ बेहद विकृत स्वभाव के लोग आतंकी बनाने पर लगे थे अब आतंक की फैक्ट्री का पाकिस्तान का एक मंत्री उन्ही हिन्दुओं को अपनी सुरक्षा में रखने की मांग करते हुए सेना के हिन्दू कमांडो पाने साथ रखना चाहता है . असल में उसका साफ़ कहना है की उनकी सुरक्षा में लगे कमांडो गैर  मुस्लिम ही हो क्योंकि उन्हें हाल में ही इस्लामिक आतंकियों से कत्ल करने की धमकी मिली है .

विदित हो की पाकिस्तान में आमतौर पर आतंकी घटनाएं देखने और सुनने को मिलती रहती है । वहां आम आदमी तो दूर वीवीआईपी की जान पर भी हमेशा खतरा बना रहता है । हालात ये हो गए हैं कि, अब वहां के मंत्री भी अपनी सुरक्षा के लिए गार्ड के रूप में किसी गैर मुस्लिम की मांग कर रहे हैं । पाकिस्तान में पंजाब प्रांत के कानून मंत्री राणा सनाउल्लाह ने खुद की सुरक्षा के लिए गैर मुस्लिम गार्ड्स की तैनाती की मांग की है । हाल ही में सनाउल्लाह को मुस्लिम चरमपंथियों से धमकी मिली थी । इस धमकी के बाद सनाउल्लाह का अपनी सुरक्षा में लगे मुस्लिम सुरक्षागार्डों पर से ही भरोसा उठ गया है ।जिसके बाद सनाउल्लाह ने अपनी सुरक्षा के लिए गैर मुस्लिम गार्ड्स की तैनाती की मांग के बाद उनकी जानकारी भी मांगी है ।

सूत्रों का कहना है कि, सनाउल्लाह इससे संतुष्ट नहीं हैं और उन्होंने पहले ही निजी सुरक्षा गार्ड्स को हायर किया है । सनाउल्लाह ने पुलिस चीफ से पंजाब प्रांत के ऐसे सुरक्षा अधिकारियों की लिस्ट भी मांगी है जो मुस्लिम छोड़कर किसी और धर्म जैसे, हिन्दू या सिख पंथ से हों . इस घटना ने पूरी दुनिया में हिन्दुओं  को भरोसे का प्रतीक घोषित करवा दिया है क्योकि खुद पाकिस्तान के मंत्री का ये बयान अब सदा सदा के लिए हिन्दुओं की विश्वसनीयता पर मुहर के समान है . साथ ही उनके लिए भी सबक है जो भारत में ही रहे कर हिन्दुओं के खिलाफ आये दिन साजिश रचते हैं और भरोसे के इस नाम को आतंकी ठहराने पर तुले हैं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here